Friday, October 15, 2021
spot_img


Homeफैशनसौंदर्य प्रतियोगिता में पहली बार ट्रांसवूमेन भी ले सकेंगी हिस्सा

सौंदर्य प्रतियोगिता में पहली बार ट्रांसवूमेन भी ले सकेंगी हिस्सा

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

कोलकाता (हमारा वतन) लिवा मिस दिवा सौंदर्य प्रतियोगिता इतिहास रचने को तैयार है। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में पहली बार ट्रांसवूमेन भी हिस्सा ले सकेंगी। इसके आयोजकों की तरफ से बताया गया है कि लीवा मिस दिवा 2021 अपनी परंपरा को जारी रखते हुए ऐसी लड़की की खोज करेगी, जो नई पीढी़ की महिलाओं का पूरे दिलसे समर्थन करेगी, उनकी खूबसूरती और आत्मविश्वास को बढा़एगी, जिससे भविष्य में उनमें देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता उत्पन्न होगी।

मिस दिवा सौंदर्य प्रतियोगिता

अपने पिछले आठ साल की विरासत को जारी रखते हुए युवा प्रतिभाओं को अंतरराष्ट्रीय मंच पर सम्मान हासिल करने के लिए तैयार करने, उनका उत्साह बढा़ने और सशक्त बनाने के अभियान को जारी रखेगी। इस बार इसमें ट्रांसवूमेन की भी भागीदारी होगी, जो समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन होगा, जिससे देशभर की प्रतिभाओं को इसमें भाग लेने का मौका मिल सकेगा। चयनित होने वाले 20 फाइनलिस्ट की मुंबई में कडी़ ट्रेनिंग और ग्रूमिंग होगी और उसके बाद इस साल अक्टूबर में ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। लीवा मिस दिवा 2021 की विजेता को मिस यूनिवर्स 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा, वही लीवा मिस दिवा सुपरानेशनल 2021 का ताज पहनने वाली को मिस सुपरानेशनल 2021 में देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त होगा।

लिवा मिस दिवा प्रतियोगिता 2020 की विजेता व मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी उपविजेता एडलाइन कैस्टेलिनो ने कहा-‘मिस दिवा सौंदर्य प्रतियोगिता जीतना मेरे लिए भावनात्मक पल था। मैं अगली विजेता को यह ताज पहनाने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मिस दिवा 2021 का खिताब जीतने की महत्वाकांक्षा रखने वालीं सभी लड़कियों को मेरी शुभकामनाएं। मैं अपनी तरफ से बस यही कहना चाहूंगी कि कोई भी जीते-हारे लेकिन जीवन का यह दौर उनके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

– रिपोर्ट : राम गोपाल सैनी 

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |

” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments