विधायक रामलाल शर्मा ने CM कोष में दिया एक माह का वेतन

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !
हमारा वतन @ राम गोपाल सैनी

चौमूं (हमारा वतन) कहते हैं राजनीति एक तरफ और मानवता एक तरफ ! इन दिनों इस बात को चरितार्थ कर रहे हैं चोमूँ विधायक रामलाल शर्मा। चोमूँ विधायक रामलाल शर्मा मानवता को बचाने के लिए कोरोना वैश्विक महामारी में लगातार प्रयासरत है।

आज विधायक रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक माह का वेतन दिया। विधायक रामलाल शर्मा द्वारा क्षेत्र के लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए अपने स्वयं के खर्चे से कोरोना पीड़ित के परिजनों को निशुल्क खाने के पैकेट उपलब्ध कराना, श्मशान में लकड़ियां उपलब्ध करवाना आदि कार्य लगातार किए जा रहे हैं।

साथ ही विधायक रामलाल शर्मा द्वारा अधिकारियों के साथ मीटिंग लेना,  कोविड मरीजो को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाना, सामोद में कोविड सेंटर की स्थापना करना, कोविड सेंटर पर संसाधन उपलब्ध करवाना, कार्यकर्ताओं के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर कोविड मरीजो को अस्पताल में भर्ती करवाना, राजकीय अस्पतालों हेतु विधायक कोष से राशि जारी कर चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाना आदि कार्य विधायक रामलाल शर्मा द्वारा किए जा रहे हैं।

विधायक रामलाल शर्मा का मानना है कि देश में जो वैश्विक महामारी की दूसरी लहर आई है वह बहुत भयानक है और यह समय राजनीति का नहीं है, यह समय इंसान और इंसानियत को बचाने का है। उन्होंने इस वैश्विक महामारी में भामाशाहो से सहयोग की अपील की है।

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |
” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *