निक्की तंबोली रेड ड्रेस पहनकर आई फिर सुर्ख़ियों में

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !
हमारा वतन @ राम गोपाल सैनी

मुम्बई (हमारा वतन) साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11‘ की शूटिंग चल रही है। एक्ट्रेस निक्की तंबोली भी शो का हिस्सा हैं। शूटिंग के बीच रेड कलर के ड्रेस में अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर एक बार फिर निक्की सुर्खियों में आ गई हैं। निक्की के कातिलाना अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

निक्की तंबोली केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन की शूटिंग कर रही हैं। वहां से अपने फैंस को लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रही हैं। निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं। इन दोनों ही फोटो में निक्की बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CO9-28tn-rM/

रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इन फोटोज के साथ निक्की ने कैप्शन में लिखा ‘Miracles are proud creature, जो लोग उन पर भरोसा नहीं करते वे उनके सामान खुद को नहीं लाते’।

निक्की के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैंन ने लिखा ‘हॉट’ तो एक ने ‘हुस्न की मल्लिका’ बता दिया।

इससे पहले भी निक्की ने केप टाउन में समुद्र किनारे पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवाई थीं। इन फोटोज में भी ब्लू कलर की मोनोकिनी पहने हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

ब्लू मोनोकनी में निक्की का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। इसके बाद अब फिर रेड कलर की सिजलिंग फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं।

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |

” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *