• anmol jeevan thubnail

एक को बचाने में डूब गईं तीन बहनें, मौत से मचा कोहराम, शव से लिपटकर रोने लगे माता और पिता

पटना (हमारा वतन) बिहार के बांका में तीन बहनें एक साथ डूबकर मौत के मुंह में समा गईं। जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पंचायत स्थित सोंडीहा गांव में की घटना है। शनिवार की सुबह गांव के पोखर में डूबकर तीनों बहनों की मौत हो गई।

इस दर्दनाक घटना से पूरे गांव में मातम की लहर दौड़ पड़ी। फंटूश यादव का 10 वर्षीय पुत्री सिंपल कुमारी, नौ वर्षीय शिवानी कुमारी एवं कुंदन यादव का नौ वर्षीय पुत्री राजनंदनी कुमारी की मौत हुई है। कुंदन एवं फंटूश यादव आपस में सहोदर भाई हैं।

पीड़िता सुनीता देवी, रूपम देवी सहित अन्य ने बताया कि विद्यालय में मनसा पूजा की छूट्टी होने के कारण बच्चे घर में थे। तीनों बच्ची अन्य बच्चों के साथ तालाब किनारे घूमने बहियार चले गए। इस क्रम में शिवानी कुमारी का पैर किसी तरह फिसल कर तालाब में जा गिरी। शिवानी को चिल्लाते देख बचाने के लिए बहन सिंपल के बाद राजनंदनी ने भी छलांग लगा दी। यह देख अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर की आवाज सुन बहियार में काम कर रहे किसान दौड़कर पहुंचे। जहां काफी मशक्कत के बाद तीनों को तालाब से बाहर निकाला। तब तक तीनों की मौत हो गई थी।

घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पोखर से शव निकलते ही बच्चियों के परिजन मौके पर ही दहाड़ मार कर रोने लगे। उनके रोने की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। छोटी-छोटी बच्चियों की मौत के बाद शव से लिपटकर माता और पिता सहित सभी एक साथ रोने लगे। इस घटना से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया।

पीड़ित पिता ने बताया ने बताया कि सिंपल पांचवी कक्षा एवं शिवानी और राजनंदनी चौथी कक्षा में गांव के मध्य विद्यालय सोंडीहा में पढ़ती थी। शनिवार को छुट्टी के कारण स्कूल नहीं गई थीं। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नीरज तिवारी, अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सहित अंचल कर्मी गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट – राम गोपाल सैनी

हमसे जुड़ें :-

Facebook : – https://www.facebook.com/hamara.watan.750

Tweeter :- https://twitter.com/HamaraWatan3

Instagram :- https://www.instagram.com/hamarawatan65/

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए – https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *