Friday, December 9, 2022
spot_img


Homeमनोरंजनबॉलीवुडपंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक

नई दिल्ली (हमारा वतन) पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है। दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की है। हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपए का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है। कोर्ट में कल यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ। जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी। जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी।

हनी सिंह पर लगे थे असॉल्ट के आरोप – शालिनी तलवार ने पिछले साल 3 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट में हिरदेश सिंह यानी की हनी सिंह के खिलाफ डॉमेस्टिक वायलेंस के लिए याचिका दायर की थी। उन्होंने हनी सिंह पर असॉल्ट करने के आरोप लगाए थे। शालिनी ने कहा था कि उन्होंने इस शादी को 10 साल दिए और बदले में उन्हें सिर्फ फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया।

शालिनी ने की थी 10 करोड़ रुपए की मांग – शालिनी तलवार ने सिंगर पर यह भी आरोप लगाए कि वो इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने से दूसरी महिलाओं के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाते हैं। शालिनी ने कहा कि उनके पति ने उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया और अब वह हनी सिंह से अलग होना चाहती हैं। शालिनी ने याचिका दायर करते हुए 10 करोड़ रुपए की एलमिनी की भी मांग की थी।

17 साल तक डेट करने के बाद 2011 में की थी शादी – हनी सिंह ने शालिनी तलवार को 17 साल तक डेट करने के बाद 23 जनवरी 2011 को शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे और एक ही स्कूल में पढ़े थे। अब उनकी पत्नी ने शादी के 10 साल बाद हनी सिंह के खिलाफ डॉमेस्टिक वायलेंस का केस फाइल किया था।

रिपोर्ट – राम गोपाल सैनी 

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए –  https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments