Sunday, June 4, 2023
spot_img


Homeजॉबचौमूं में मेगा जॉब फेयर आयोजित, 686 युवक-युवतियों का प्रारंभिक चयन, 16...

चौमूं में मेगा जॉब फेयर आयोजित, 686 युवक-युवतियों का प्रारंभिक चयन, 16 आशार्थियों को दिए ऑफर लेटर, रामचन्द्र को मिला अधिकतम 2.8 लाख रुपए का सेलेरी पैकेज

चौमूं / जयपुर (हमारा वतन) कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता विभाग की ओर से गुरुवार को चौमूं में आयोजित ‘मेगा जॉब फेयर’ में 686 युवक-युवतियों का रोजगार के लिए प्रारंभिक चयन किया गया। फेयर में 16 आशार्थियों को मौके पर ही ऑफर लेटर प्रदान किए गए। अधिकतम 2.8 लाख रुपए का सेलेरी पैकेज दिया गया।

आयुक्त रेणु जयपाल ने उप-प्रादेशिक रोजगार कार्यालय, जयपुर की ओर से चौमूं में उदयपुरिया मोड स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट (यूईएम) कैम्पस में आयोजित जॉब फेयर का सुबह 10 बजे उद्घाटन किया। उन्होंने उपस्थित बेरोजगार आशार्थियों को संबोधित करते हुए राज्य सरकार की ओर से युवाओं के हित में चलाई जा रही योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए उनका मार्गदर्शन एवं उत्साहवर्धन किया। उन्होंने नियोजकों की स्टॉल का अवलोकन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए

फेयर में मेटाक्यूब सॉफ्वेयर, कृति टेक्नोलॉजी, मयूर यूनिकोटर्स प्राइवेट लिमिटेड, ऐक्सिस बैंक, बीएम इंफोट्रेड प्रा. लिमिटेड, ब्रिस्किमांइड सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस प्रा. लिमिटेड, फ्यूजन बिजनेस सॉल्यूशंस (पी) लिमिटेड, जस्ट डायल लिमिटेड, कोटक महिन्द्रा बैंक, पुखराज हेल्थकेयर प्रा. लिमिटेड, विमर्स इंफोटेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, कैलिबर बिजनेस सपोर्ट प्राईवेट लिमिटेड, चेक मेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, पिरामल फाइनेंस सहित 41 प्रमुख निजी नियोजकों ने भाग लिया। इन नियोजकों ने फेयर में उपस्थित हुए ढाई हजार आशार्थियों में से 686 का रोजगार के लिए प्रारम्भिक चयन किया। इस अवसर पर 16 युवक-युवतियों को मौके पर ही ऑफर लेटर प्रदान किये। गुड़गांव बेस्ड मू-फार्म प्राइवेट लिमिटेड ने रामचन्द्र यादव को कंपनी के रीजनल मैनेजर के रूप में रिक्रूट करते हुए अधिकतम 2.8 लाख रुपए का सेलेरी पैकेज दिया।

फेयर में आशार्थियों को रोजगार, स्वरोजगार, प्रशिक्षण, व्यावसायिक मार्गदर्शन एवं राज्य सरकार की ओर से युवाओं के लिए संचालित योजनाओं की जानकारी प्रदान की गई।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय प्रत्यक्ष कर सलाहकार समिति सदस्य अरूण अग्रवाल, सीएमएसडीसी निदेशक अनुज सक्सेना एवं यूईएम के कुलपति डॉ.बिस्वाजॉय चटर्जी भी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राम गोपाल सैनी

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए – https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments