Friday, December 9, 2022
spot_img


Homeटेक्नोलॉजीराजस्थान में नाथद्वारा से 5G नेटवर्क की हुई शुरुआत

राजस्थान में नाथद्वारा से 5G नेटवर्क की हुई शुरुआत

राजसमंद (हमारा वतन) जियो कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी आज सपरिवार राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचे। जहां उन्होंने नाथद्वारा स्थित वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर में जियो 5जी नेटवर्क की शुरूआत की।

आकाश अंबानी के साथ उनकी पत्नी श्लोक अंबानी और बेटा पृथ्वी अंबानी भी मौजूद था। जियो कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी ने पत्नी के साथ श्रीनाथ जी मंदिर में राज भोग झांकी के दर्शन किए। इसके बाद में मंदिर परिसर के मोती महल में आयोजित जिओ 5G नेटवर्क लॉन्चिंग के कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां तिलकायत पुत्र विशाल बाबा के हाथों से नाथद्वारा शहर के लिए 5जी नेटवर्क की शुरुआत की गई।

इस दौरान आकाश अंबानी ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि देश के कोने कोने में जल्द ही जियो का हाई स्पीड 5G नेटवर्क शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि आज चेन्नई में भी 5G नेटवर्क की शुरुआत की गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 2015 में मुकेश अंबानी ने जियो कंपनी की 4जी सर्विस की शुरुआत भी नाथद्वारा से ही की थी। उस समय कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी थे। उद्योगपति मुकेश अंबानी की मां और आकाश अंबानी की दादी कोकिलाबेन मंदिर समिति की उपाध्यक्ष हैं। मुकेश अंबानी के पिता स्वर्गीय धीरुभाई अंबानी भी श्रीनाथजी में अटूट आस्था रखते थे। अंबानी परिवार के सदस्य शुभ कार्य करने से पहले या समय समय पर श्रीनाथजी के दर्शन के लिए आता रहता है।

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

विडियो देखने के लिए –  https://www.youtube.com/channel/UCyLYDgEx77MdDrdM8-vq76A

अपने आसपास की खबरों, लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments