रिया चक्रवर्ती बनी 2020 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन, दीपिका और दिशा को छोड़ा पीछे

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

मुंबई (हमारा वतन) रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल काफी बुरा गुजरा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके बाद ड्रग्स केस में वो जेल की हवा भी खा चुकीं हैं। इस दौरान उनका सारा ध्यान केस में था रिया के हाथ से कई फिल्में भी खिसक गईं। अब उनके लिए एक खुश कर देने वाली खबर आईं हैं।

इस लिस्ट में शामिल हैं रिया

दरअसल, द टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट में रिया को शामिल किया हैं। इस लिस्ट में उन सिलेब्स को शामिल किया गया जो पिछले साथ किसी भी वजह से सुर्खियों में थे। इस लिस्ट में नामों का चुनाव के लिए ऑनलाइन पोल में हुई वोट्स के जरिए हुआ है।

https://www.instagram.com/rhea_chakraborty/?utm

रिया के लिए खुशखबरी

जानकरी के लिए आपको बता दें कि इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम टॉप पर हैं। रिया ने कई सिलेब्स को पछाड़कर इस लिस्ट में टॉप जगह बनाई है। इसका कारण पिछले साल रिया का सबसे ज्यदा खबरों में रहना हो सकता है, हालांकि कि वजह अभी स्पष्ट नहीं है। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह से रिया को फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल किया गया उसके बाद भी वो मजबूती से अपना पक्ष रखतीं रहीं। रिया स्वीकार किया था कि वो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी।

दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

रिया ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप) हैं, दिशा पाटनी नंबर 3, कियारा आडवाणी नंबर 4 और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं। वहीं इस लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोएनका, रूही सिंह और आवित्रि चौधरी, छठी, सातवीं, आठवीं, नौंवी और दसवीं नंबर पर हैं।

“चेहरे” में आने वाली हैं नजर

रिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सुशांत के निधन से पहले उन्होंने फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग खत्म की थी जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

– रिपोर्ट : राम गोपाल सैनी 

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |

” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *