मिलिंद ने दुकान के सामने महिला फैन से लगवाए 10 पुशअप, ना साड़ी की फिक्र ना लोगों की !!

जीवन अनमोल है इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !

मुंबई (हमारा वतन) मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर भी फैंस के साथ अक्सर वर्कआउट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएगे। इस वीडियो में मिलिंद सोमन अपनी एक महिला फैन से पुशअप करवाते दिखाई दे रहे हैं। ये महिला, मिलिंद के कहने पर बिना भीड़ की परवाह किए साड़ी में जमकर पुशअप लगाने भी लगती है। वहीं, इस महिला का जज्बा देखकर खुद मिलिंद भी हैरान रह गए।
शेयर किया वीडियो
दरअसल,मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला लोगों के सामने साड़ी में पुशअप लगाती नजर आ रही है। हालांकि, ये उस महिला के लिए काफी मुश्किल काम मालूम हो रहा है लेकिन फिर भी वो इसे हंसते- हंसते कर देती है। ये महिला मिलिंद की फैन है और उन्हें इंप्रेस करने के लिए ही ये कारनामा किया। जिसके बारे में मिलिंद ने कैप्शन में बताया है।
महिला ने नहीं किया कोई बहाना
मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- ‘ये मेरा फेवरेट सेल्फी के लिए पुशअप है! मुझे लगता है कि मैं रायपुर की किसी छोटी सी मार्केट में था और कुछ लोकल स्वादिष्ठ चीज खा रहा था और इस महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा। जैसे ही मैंने 10 पुशअप के लिए कहा वो तुरंत जमीन पर पुशअप लगाने लगीं, मेरे कैमरा शुरू करने के पहले ही, बिना आस-पास के लोगों औस साड़ी की परवाह किए उन्हें इस बात की भी फिक्र नहीं थी उन्होंने कभी पुशअप नहीं किया, कोई भी बहाना नहीं किया’।
आखिर में खुद के फोन से ली सेल्फी
उन्होंने आगे लिखा- ‘कभी कभी आपको फिटनेस की जरूरत बेहतर जिंदगी के लिए होती है और कभी कभी जो चीज आप चाहते हैं उसके लिए एक बस एक हां की जरूरत होती है’। मिलिंद ने आखिर में एक स्माइली देते हुए बताया कि ‘हां मैंने इस महिला के साथ अपने फोन से बहुत अच्छी सेल्फी भी ली’।
– रिपोर्ट : राम गोपाल सैनी 

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |

” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *