Friday, December 9, 2022
spot_img


HomeमनोरंजनThe Family Man 2 के ट्रेलर का ऐलान होते ही दीवाने...

The Family Man 2 के ट्रेलर का ऐलान होते ही दीवाने हुए फैंस

जीवन अनमोल है , इसे आत्महत्या कर नष्ट नहीं करें !
हमारा वतन @ राम गोपाल सैनी

मुम्बई (हमारा वतन) मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की लोकप्रिय अदाकारा सामंथा अक्कीनेनी की एंट्री हुई है। सामंथा इस सीरीज़ में मुख्य विलेन राजी के किरदार में हैं। सामंथा का यह डिजिटल डेब्यू है और ट्रेलर के एलान के साथ ही उनकी दीवानगी ट्विटर पर सामंथा अक्कीनेनी को ट्रेंड करवा रही है।

सामंथा के किरदार को लेकर आधिकारिक तौर पर इतना ही कहा गया है कि वो मनोज बाजपेयी के किरदार की नेमेसिस हैं यानी वो उनसे बदला लेते हुए नज़र आएंगी। यानी श्रीकांत तिवारी को इस बार अपने पारिवारिक और व्यावसायिक जीवन के बीच संतुलन के साथ राजी से भी निपटना होगा।

द फैमिली मैन सीज़न 2 का ट्रेलर 19 मई को रिलीज़ किया जा रहा है। अमेज़न प्राइम ने अभी समय का खुलासा नहीं किया है, मगर फैंस अपनी पोस्ट में दावा कर रहे हैं कि ट्रेलर सुबह 9 बजे आएगा। ट्रेलर रिलीज़ की सूचना को सामंथा के पति और एक्टर चैतन्य अक्कीनेनी ने भी शेयर किया है, जिस पर कई फैंस ने कमेंट किये हैं।

सामंथा के डेब्यू के लिए फैंस की बेक़रारी उनकी पोस्ट से समझी जा सकती है, जिसमें वो कह रहे हैं कि राजी तूफ़ान आ रहा है। कुछ फैंस सामंथा के किरदार को उनके करियर का बेस्ट होने की उम्मीद कर रहे हैं।

ओटीटी वेबसाइट बिंज्ड से बात करते हुए राज एंड डीके ने सामंथा के किरदार के बारे में कहा- सामंथा इस सीरीज़ में जो किरदार निभा रही हैं, वो काफ़ी निडर और तुनकमिज़ाज है। शुरुआत में जब उन्हें इस किरदार के बारे में बताया था तो हम पक्का नहीं थे कि वो इसके लिए तैयार होंगी या नहीं। जब उन्हें सुनाया गया तो तुरंत तैयार हो गयीं। निर्देशकों ने कहा कि उनका किरदार सीरीज़ में बेहद शॉकिंग है।

सीरीज़ वैसे तो हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी, मगर सामंथा का यह हिंदी सीरीज़ में डेब्यू होगा। इससे पहले वो 2012 की फ़िल्म एक दीवाना था में कैमियो में नज़र आयी थीं। द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी एक काल्पनिक गुप्तचर संस्था T.A.SC के सीनियर एनालिस्ट श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं। शारिब हाशमी उनके सहयोगी बने हैं। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि आतंकी दिल्ली में ज़हरीली गैस छोड़ देते हैं। सीज़न जिस मोड़ पर ख़त्म हुआ था, उसके बाद दर्शकों की बेचैनी बढ़ गयी है।

हम सभी किसी ना किसी रूप में जरूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं | पड़ोसी भूखा नहीं सोए इसका ध्यान रखें |
” हमारा वतन ” कोरोना योद्धाओं को दिल से धन्यवाद देता है |

विडियो देखने के लिए -https://www.youtube.com/channel/UCDNuBdPbTqYEOA-jHQPqY0Q

अपने आसपास की खबरों , लेखों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9214996258, 7014468512,9929701157.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments